Type Here to Get Search Results !

गुमानीवाला में फिर पहुंचा हाथी, लोगों मैं बनी दहशत

ऋषिकेश श्यामपुर की गुमानीवाला ग्रामसभा में बीती रात जंगली हाथी घुस आ धमका | हाथी की चहलकदमी एक घर पर लगे सीसीटीवी मैं कैद हुई हैं | जिसके बाद फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है | इससे ग्रामीणों मैं दहशत बनी हुई है |

गुमानीवाला कैनाल रोड के गली नंबर छह निवासी पंडित शिव स्वरूप ने बताया कि रात्री 2: 35 बजे जंगली हाथी के घुसने की फुटेज उनके घर के बाहर लगे सीसीटीवी केमरे मैं कैद हुई है | उन्होने इसका विडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर लिया है | स्थानीय निवासी रोशन लाल बेलवान, रमेश चन्द्र बेलवान , तेजराम बेलवान , पंडित दिलमणि पेनुली, टिकाराम पुरवाल , सरिता रतुड़ी सहित ग्रामीणों ने बताया कि यह हाथी पिछले कई समय से ईधर-उधर भटक कर घरों की क्षतिग्रस्ठ कर रहा है | लेकिन वन विभाग मुक दर्शक बना हुआ है | जिससे  ग्रामीणों मैं भारी आक्रोश है |

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.