Type Here to Get Search Results !

कर्नाटक विधायक बीके हरिप्रसाद अपने बयान पर कायम, "पाकिस्तान दुश्मन देश बीजेपी के लिए है, हमारे लिए नहीं" इस पर बीजेपी नेता का बयान

कांग्रेस विधायक बीके हरिप्रसाद ने गुरुवार को अपने "पाकिस्तान दुश्मन देश भारतीय जनता पार्टी के लिए है, हमारे लिए नहीं" बयान का बचाव करते हुए कहा कि भाजपा गंदी चालें खेल रही है और केंद्र सरकार से पाकिस्तान को दुश्मन राज्य घोषित करने के लिए कहा। उन्होंने उनके बयानों को तोड़-मरोड़कर पेश करने वाले चैनलों के खिलाफ विशेषाधिकार प्रस्ताव लाने की भी धमकी दी

Source:- Google Source


कांग्रेस विधायक बीके हरिप्रसाद ने कहा "मैंने कहा कि पाकिस्तान हमारा पड़ोसी राज्य है। भाजपा को पाकिस्तान को एक दुश्मन देश घोषित करने दीजिए। भाजपा पूरी तरह से गंदी चालें खेलने में सक्रिय है; मैंने परिषद में जो भी कहा है, उसे प्रकाशित करने में हमें कोई आपत्ति नहीं है। अगर वे जोड़ते हैं मसाला के लिए, मुझे लगता है कि मुझे उन चैनलों के खिलाफ एक विशेषाधिकार प्रस्ताव लाना होगा जिन्होंने मेरे बयानों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया है। बीके हरिप्रसाद ने गुरुवार को समाचार एजेंसी एएनआई को बताया, मैंने परिषद में जो भी बयान दिया मैं उस पर कायम हूं। कांग्रेस विधायक की टिप्पणी बुधवार को विधानसभा में बोलते समय आई, जिससे विधान सौध के बाहर पार्टी के निर्वाचित सांसद सैयद नसीर हुसैन के समर्थकों द्वारा कथित तौर पर पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने पर चल रहे विवाद के बीच हलचल मच गई।

उन्होंने कहा, ''अगर बीजेपी को लगता है कि पाकिस्तान एक दुश्मन देश है तो केंद्र सरकार को सभी व्यापारों पर प्रतिबंध लगा देना चाहिए और उन्हें पाक को दुश्मन देश घोषित कर देना चाहिए. जब तक वे पाक को शत्रु देश घोषित नहीं करते तब तक हम उन्हें शत्रु देश नहीं कह सकते। इसलिए वे हमारे पड़ोसी हैं।” उन्होंने राज्य विधानसभा में कहा, ''वे (भाजपा) एक दुश्मन देश के साथ हमारे संबंधों के बारे में बोलते हैं। उनके मुताबिक पाकिस्तान एक दुश्मन देश है. हमारे लिए पाकिस्तान कोई दुश्मन देश नहीं, हमारा पड़ोसी देश है. उनका कहना है कि पाकिस्तान हमारा दुश्मन देश है, हाल ही में उन्होंने लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न से सम्मानित किया, जो लाहौर में जिन्ना की मजार पर गए और कहा कि उनके जैसा कोई दूसरा धर्मनिरपेक्ष नेता नहीं है। क्या तब पाकिस्तान दुश्मन देश नहीं था?

कांग्रेस विधायक ने यह भी आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लाहौर में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पोती की शादी में बिना बुलाए शामिल हुए। “पीएम मोदी सभी प्रोटोकॉल तोड़कर बिना निमंत्रण के नवाज शरीफ की पोती की शादी में शामिल होने के लिए पाकिस्तान गए; हमने ऐसा कुछ नहीं किया है. मैंने जो भी कहा है, मैं उस पर कायम हूं। 

कर्नाटक के डिप्टी एलओपी और बीजेपी नेता अरविंद बेलाड ने हरिप्रसाद के बयान पर कहा, ''यह बेहद दुखद है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बीके हरिप्रसाद ने ऐसा कहा, बड़ा बुरा हुआ। हम सब जानते हैं कि पाकिस्तान ने भारत और भारतीयों के साथ क्या किया है, यह कांग्रेस की मानसिकता को दर्शाता है, अल्पसंख्यकों और मुसलमानों को खुश करने के लिए, सिर्फ वोट के लिए, कांग्रेस किसी भी हद तक जा सकती है।"

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.