Type Here to Get Search Results !

'हमने कोई गलती नहीं की': नितिन गडकरी के कानूनी नोटिस पर कांग्रेस के जयराम रमेश कही ये बात......

Source:- Google Source

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने शनिवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी द्वारा उन्हें और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को भेजे गए कानूनी नोटिस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने "कोई गलती नहीं की"। कांग्रेस नेता ने यह भी कहा कि वे जल्द ही नोटिस का जवाब देंगे। उन्होंने कहा, 'मैंने उनके द्वारा भेजा गया कानूनी नोटिस पढ़ा है, हम इसका जवाब देंगे। हमने कोई गलती नहीं की है हमने उनके अपने शब्दों का इस्तेमाल किया, मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि वे क्यों परेशान हैं, ”रमेश ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा।

कानूनी नोटिस में दावा किया गया कि वीडियो क्लिप में गडकरी का साक्षात्कार ''घुमाया-मरोड़ा गया'' था। “उक्त भयावह कृत्य को आगे बढ़ाते हुए, उपरोक्त वीडियो को अपलोड करके मेरे ग्राहक के साक्षात्कार को भी तोड़-मरोड़कर, विकृत किया गया है और आपके हैंडल एक्स पर प्रस्तुत किया गया है जो प्रासंगिक अर्थ से रहित और रहित है।हिंदी कैप्शन के एक चयनित हिस्से के साथ जानबूझकर और सचेत रूप से ऐसा ही किया गया है, “गडकरी के वकील द्वारा लिखित कानूनी नोटिस पढ़ा गया।

इसमें कहा गया है, “वीडियो क्लिप के टुकड़े की सामग्री जो बातचीत के प्रासंगिक इरादे के साथ-साथ कैप्शन वाले हिंदी शीर्षक से रहित है, पूरी तरह से झूठी, निंदनीय, तथ्यात्मक रूप से गलत है, पूरी तरह से बाद में सोची गई है, और आपके द्वारा जानबूझकर किया गया प्रयास है। नोटिस मेरे मुवक्किल का अपमान करने और उसे अपमानित करने के लिए है, साथ ही भारतीय जनता पार्टी के सदस्यों को मेरे मुवक्किल के साथ वैचारिक मतभेद पैदा करने के लिए उकसाने का आपका इरादा है। 

“यह कानूनी नोटिस आपको अपने माइक्रोब्लॉगिंग साइट 'एक्स' से उपरोक्त उल्लिखित पोस्ट को तुरंत हटाने/हटाने के लिए कह रहा है और किसी भी स्थिति में, इस कानूनी नोटिस की प्राप्ति के 24 घंटे के भीतर, मेरे ग्राहक से लिखित माफी के साथ। तीन दिन, ऐसा न करने पर मेरे मुवक्किल के पास आपके जोखिम और खर्च पर ऐसी सभी कार्रवाइयों का सहारा लेने के अलावा कोई अन्य विकल्प नहीं होगा, जो उसके लिए नागरिक और आपराधिक दोनों हैं, ”नोटिस में कहा गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.