Type Here to Get Search Results !

बीजेपी का दावा: कर्नाटक विधानसभा में लगे पाकिस्तान समर्थक नारे, कांग्रेस सांसद ने दी सफाई

कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इकाई ने विधान सौधा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि राज्यसभा सदस्य सैयद नासिर हुसैन के समर्थकों ने उनकी जीत की घोषणा के बाद पाकिस्तान समर्थक नारे लगाए । भाजपा की शिकायत के अनुसार, रिटर्निंग अधिकारी द्वारा हुसैन की जीत की घोषणा के बाद, विधान सौध में एकत्र हुए उनके कुछ समर्थकों ने जश्न में कथित तौर पर "पाकिस्तान जिंदाबाद" के नारे लगाए।

Source:- Google Source


शिकायत में कहा गया "ऐसा लगा जैसे नासिर हुसैन के इन समर्थकों ने भारत में राज्यसभा या उच्च सदन के लिए नासिर हुसैन के चुनाव पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए और पाकिस्तान की प्रशंसा की, राज्यसभा सदस्य सैयद नासिर हुसैन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर स्पष्ट किया कि उनके कुछ समर्थकों ने 'नासिर हुसैन जिंदाबाद', 'नासिर साहब जिंदाबाद' और 'कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद' जैसे नारे लगाए। "फिर अचानक जब मैं अपने घर के लिए निकल रहा था, तो मुझे मीडिया ने फोन करके बताया कि किसी ने 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाए हैं। मैं यहां कहना चाहूंगा कि जब मैं वहां लोगों के बीच में था। बहुत सारे नारे लगाए जा रहे थे लेकिन मैंने 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का नारा कभी नहीं सुना, लेकिन जो भी हो हमने पुलिस से पूछा है और पुलिस को इसकी जांच करने दी गई है।''

"अगर किसी ने इस तरह का नारा लगाया है, तो उसके साथ कानून के मुताबिक सख्ती से निपटना होगा। जांच होनी चाहिए। और अगर किसी ने वीडियो के साथ छेड़छाड़ या छेड़छाड़ की है और शरारत की है, तो भी ऐसा करना होगा।" के बारे में पूछताछ की जानी चाहिए। और अगर किसी ने नारा दिया है, तो इस बात की उचित जांच होनी चाहिए कि वह व्यक्ति कौन है, कहां से आया है, वह व्यक्ति परिसर में कैसे दाखिल हुआ और नारे लगाने के पीछे उसका मकसद क्या था। होना चाहिए। की जाँच की। 

"हालांकि, जहां तक ​​मेरा सवाल है, जब मैं वहां था, तो ऐसे कोई नारे नहीं लगाए गए थे, क्योंकि अगर नारे हमारी उपस्थिति में लगाए गए होते तो मुझे यकीन है कि कोई भी समझदार व्यक्ति या भारतीय नागरिक इसे बर्दाश्त नहीं करता। तो आइए हम जांच का इंतजार करें और जो भी सामने आएगा, हम सार्वजनिक डोमेन में होंगे। बहुत-बहुत धन्यवाद,'' राज्यसभा सदस्य ने कहा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.