Type Here to Get Search Results !

अगर मैं गौतम गंभीर से नहीं लड़ता तो मेरा बैंक बैलेंस बढ़ जाता, पूर्व केकेआर स्टार का चौंकाने वाला खुलासा

Source:- Google Source

भारत के पूर्व क्रिकेटर ने यह भी खुलासा किया कि कैसे एक "गलतफहमी" के कारण उन्हें दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ अपना आईपीएल अनुबंध खोना पड़ा। 2012 में, चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ फाइनल में, उन्होंने केकेआर की मदद के लिए एमए चिदंबरम स्टेडियम में ड्वेन ब्रावो के खिलाफ एक चौका लगाकर विजयी रन बनाया। अपना पहला इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) खिताब जीतें। हालाँकि, तिवारी, जिन्होंने कोलकाता के लिए केवल एक और सीज़न खेला, ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया कि कैसे तत्कालीन कप्तान गौतम गंभीर के साथ ड्रेसिंग रूम में एक बड़ी लड़ाई के बाद फ्रेंचाइजी में उनका कार्यकाल छोटा कर दिया गया था।

यह बड़ा खुलासा तब हुआ जब कुछ ही दिनों बाद तिवारी ने अपने अंतिम लीग गेम में बिहार के खिलाफ बंगाल को जीत दिलाने के बाद ईडन गार्डन्स में अपना रणजी ट्रॉफी करियर समाप्त कर लिया। आनंदबाजार पत्रिका से बात करते हुए , 38 वर्षीय ने खुलासा किया कि 2013 में ड्रेसिंग रूम में उनका गंभीर के साथ बड़ा झगड़ा हुआ था, जो अब केकेआर में उनके संरक्षक के रूप में लौट आए हैं, यह खबर कभी सामने नहीं आई। उन्होंने आगे स्वीकार किया कि अगर वह घटना नहीं हुई होती, तो उन्होंने केकेआर के लिए कुछ और सीज़न खेले होते और शायद लंबे कार्यकाल के लिए मौद्रिक लाभ भी प्राप्त किया होता, हालांकि उन्हें इसका अफसोस नहीं है।

तिवारी, जो पहले 2008 और 2009 के बीच दिल्ली डेयरडेविल्स (अब दिल्ली कैपिटल्स) फ्रेंचाइजी का हिस्सा थे, ने यह भी खुलासा किया कि जिस तरह से फ्रेंचाइजी ने प्लेइंग इलेवन चुनने के मामले में काम किया, उससे वह निराश थे। उनका मानना ​​था कि बेहतर खिलाड़ियों को लगातार नजरअंदाज किया गया जबकि कुछ खिलाड़ी घायल हो गये। अवसरों की कमी से निराश होकर, तिवारी ने प्रबंधन से उन्हें रिहा करने के लिए कहा, जिसका बाद में उल्टा असर हुआ और इसके बाद उन्हें अपना अनुबंध खोना पड़ा। “जब मैं दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलता था तो गैरी कर्स्टन कोच थे। एक के बाद एक मैच में मैं अपनी आंखों के सामने देख रहा था कि पहली एकादश अच्छी नहीं चल रही थी. कॉम्बिनेशन सही नहीं है. योग्य क्रिकेटरों को खेलने का मौका नहीं मिल रहा था. कई लोग चोट लगने के कारण बाहर हो गए. टीम के नतीजे अच्छे नहीं रहे. मैं सीधे गया और कहा, अगर आप मुझे एकादश में नहीं रख सकते तो मुझे छोड़ दो। तब मेरा कॉन्ट्रैक्ट  2.8 करोड़ था। मैंने कभी नहीं सोचा था कि अगर मैंने ऐसा कहा तो वे मुझे गलत समझेंगे और मुझे छोड़ देंगे. मेरे नुकसान के बारे में कभी नहीं सोचा,'' उन्होंने कहा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.