Type Here to Get Search Results !

भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट: पिता के आरोपों के बाद भारत बनाम इंग्लैंड तीसरे टेस्ट के दौरान पत्नी रिवाबा के लिए रवींद्र जडेजा का भव्य इशारा

भारत बनाम इंग्लैंड तीसरा टेस्ट शुरू होने से कुछ दिन पहले, रवींद्र जडेजा ने अपने पिता के आरोपों के कुछ घंटों बाद सार्वजनिक रूप से अपनी पत्नी रिवाबा का बचाव किया था। भारत के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट के लिए अपना प्लेयर ऑफ द मैच पुरस्कार अपनी पत्नी रिवाबा को समर्पित किया। 

Source:- Google Source


जडेजा का यह दिल छू लेने वाला इशारा उनके पिता अनिरुद्धसिंह के उस आरोप के कुछ दिनों बाद आया है, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि क्रिकेटर ने अपनी शादी के बाद अपने परिवार के साथ अलग व्यवहार करना शुरू कर दिया था। जडेजा ने अपने गृहनगर राजकोट में शानदार प्रदर्शन करते हुए नव-नामांकित निरंजन शाह स्टेडियम में भारत को 434 रन की बड़ी जीत दिलाई। इस जीत ने भारत को पांच मैचों की श्रृंखला में 2-1 की बढ़त दिला दी। हैदराबाद में श्रृंखला के शुरुआती मैच में करारी हार के साथ शुरुआत करने के बाद यह टीम इंडिया की दूसरी ठोस जीत थी।

जडेजा ने पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, "यह मेरे घरेलू मैदान पर एक विशेष मैन ऑफ द मैच है। मैं यह पुरस्कार अपनी पत्नी को समर्पित करना चाहता हूं। वह पर्दे के पीछे मानसिक रूप से कड़ी मेहनत कर रही है। वह हमेशा मुझे आत्मविश्वास देती है। तीसरा टेस्ट शुरू होने से कुछ दिन पहले, जडेजा ने अपने पिता के आरोपों के कुछ घंटो बाद सार्वजनिक रूप से अपनी पत्नी रिवाबा का बचाव किया था । "दिव्य भास्कर के साथ संदिग्ध साक्षात्कार में उल्लिखित बातें निरर्थक और झूठी हैं। वे एकतरफा टिप्पणियाँ हैं जिनसे मैं इनकार करता हूं। मेरी पत्नी की छवि को धूमिल करने का प्रयास अनुचित और निंदनीय है। मुझे भी बहुत कुछ कहना है लेकिन यह बेहतर होगा कि मैं उन चीजों को सार्वजनिक रूप से प्रकट न करूं,'' जडेजा ने एक्स पूर्व में ट्विटर पर कहा था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.