Type Here to Get Search Results !

शिकागो में हमले वाले भारतीय छात्र की पत्नी ने दी प्रतिक्रिया, विदेश मंत्री एस जयशंकर को पत्र लिखा व उनसे मदद की मांगी की

Source:- Google Source


संयुक्त राज्य अमेरिका के शिकागो में चार अज्ञात लुटेरों द्वारा बेरहमी से हमला किए गए एक भारतीय छात्र की पत्नी ने भारत सरकार को पत्र लिखकर चिकित्सा और कानूनी मदद मांगी।छात्र की पहचान सैयद मजाहिर अली के रूप में हुई है, जिस पर 4 फरवरी को हमला किया गया था और उसे लूट लिया गया था।

सैयद मजाहिर अली की पत्नी रुकिया फातिमा ने मंगलवार को विदेश मंत्री एस जयशंकर को पत्र लिखा। “मैं बताना चाहता हूं कि मेरे पति सैयद मजाहिर अली, जो इंडियाना वेस्ले यूनिवर्सिटी से सूचना और प्रौद्योगिकी में मास्टर्स कर रहे थे, मुझे 4 फरवरी को शाम 6 बजे के आसपास मेरे पति के एक दोस्त ने फोन किया कि उन पर बहुत बुरी तरह से हमला किया गया है और लूट लिया गया है। कैंपबेल एवेन्यू, शिकागो में जब वह अपने अपार्टमेंट के पास था और उसे किसी अस्पताल में ले जाया गया है,'' रुकिया फातिमा के अनुसार, अली "सदमे" की स्थिति में है और बात करने में असमर्थ है क्योंकि वह वर्तमान में मानसिक रूप से अस्थिर है। “मैं अपने पति की सुरक्षा को लेकर बहुत चिंतित हूं। मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि कृपया उन्हें सर्वोत्तम चिकित्सा उपचार दिलाने में मदद करें और यदि संभव हो तो आवश्यक व्यवस्था करें ताकि मैं अपने पति के साथ रहने के लिए अपने तीन नाबालिग बच्चों के साथ यूएसए की यात्रा कर सकूं,'' उन्होंने लिखा।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.