Type Here to Get Search Results !

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यसभा संबोधन में राहुल गांधी, सोनिया गांधी पर परोक्ष रूप से 2 कमांडरों का तंज कसा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव के जवाब में कांग्रेस के दिग्गज नेताओं सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर तीखा कटाक्ष किया और कहा कि मल्लिकार्जुन खड़गे को संसद के ऊपरी सदन में बोलने की अनुमति दी गई थी। सप्ताह क्योंकि पार्टियों के दो कमांडर मौजूद नहीं थे।

Source:- Google Source

मल्लिकार्जुन खड़गे जी राज्यसभा में काफी देर तक बोले और मैं सोच रहा था कि उन्हें इतनी देर तक बोलने का मौका कैसे मिला, तब मुझे एहसास हुआ कि दो विशेष कमांडर वहां नहीं थे तो उन्होंने इसका फायदा उठाया मुझे लगता है कि खड़गे जी ने वह गाना जरूर सुना होगा 'ऐसा मौका फिर कहा मिलेगा','' उन्होंने कहा, खड़गे के भाषण का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने 'मनोरंजन पूरा किया' जो लोकसभा में गायब था, "मैं उस दिन यह नहीं कह सका, लेकिन मैं "मल्लिकार्जुन" खड़गे जी को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं खड़गे को सुन रहा था और बहुत आनंद आया। लोकसभा में हम जो मनोरंजन मिस कर रहे हैं, वह आपने पूरा किया "खड़गे की ओर इशारा करते हुए",उसने कहा।

पश्चिम बंगाल से एक चुनौती आई है कि कांग्रेस 2024 के लोकसभा चुनाव में 40 सीटों का आंकड़ा पार नहीं कर पाएगी। मैं प्रार्थना करता हूं कि वे 40 "सीटें" बचाने में सक्षम हों। यह पार्टी "कांग्रेस" पुरानी हो चुकी है विचार प्रक्रिया भी। अब, उन्होंने अपना काम भी आउटसोर्स कर दिया है, उन्होंने कहा।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने देश की समस्या के समाधान के लिए कुछ नहीं किया. उन्होंने कहा कि पार्टी ने देश की जमीन का एक बड़ा हिस्सा दुश्मन के लिए छोड़ दिया और अब हमें आंतरिक सुरक्षा पर उपदेश दे रही है। जीएसटी में बड़ी हिस्सेदारी की मांग को लेकर दिल्ली में कर्नाटक कांग्रेस नेताओं के विरोध का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी उत्तर-दक्षिण विभाजन पैदा करने की कोशिश कर रही है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.