Type Here to Get Search Results !

'मुझे यकीन है कि अश्विन मुझे फिर से आउट कर देंगे लेकिन मैं सोचते हुए नहीं मरूंगा': इंग्लैंड के बल्लेबाज बेन डकेट ने भारत को शानदार जीत दिलाई

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज बेन डकेट अच्छी तरह से जानते हैं कि अश्विन किन समस्याओं का कारण बन सकते हैं लेकिन इस बार वह अपनी योजनाओं के साथ तैयार हैं।

Source:- Google Source

2016 में जब पहली बार मैदान पर आए थे तब की तुलना में काफी बेहतर टेस्ट खिलाड़ी हैं, उन्हें यह स्वीकार करने में कोई हिचकिचाहट नहीं है कि भारत के ऑफ-स्पिनिंग ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन निश्चित रूप से उन्हें आगामी टेस्ट में कुछ बार आउट करेंगे। श्रृंखला लेकिन इस बार वह सोचते हुए नहीं मरेगा। "मैंने स्पष्ट रूप से, मेरी नजर में, इस गर्मी में दुनिया के सबसे अच्छे सीम आक्रमण के खिलाफ खेला है। मुझे लगता है कि अबू धाबी में तैयारी नई गेंद की स्पिन का सामना करने पर केंद्रित होगी। यह दिलचस्प होने वाला है, मैं नहीं डकेट ने स्काई स्पोर्ट्स को बताया, "मुझे लगता है कि मैं उतनी ही बार ब्लॉक करके आउट हो जाऊंगा, जितनी बार पिछली बार जब मैं वहां था तब किया था।"

यह डकेट का दूसरा भारत दौरा होगा। पिछली बार जब वह 2016 में यहां आए थे, तो वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में नए मध्यक्रम के बल्लेबाज थे। स्पिन द्वारा अपने पहले परीक्षण में, उन्हें अश्विन ने मात दे दी। भारत के ऑफ स्पिनर, जो वर्तमान में नंबर 1-रैंक वाले टेस्ट गेंदबाज हैं, ने उन्हें पहले दो टेस्ट में तीन बार आउट किया। डकेट ने नंबर 4 पर बल्लेबाजी करते हुए अपनी तीन पारियों में केवल 18 रन बनाए और दूसरे टेस्ट के बाद उन्हें बाहर कर दिया गया।

डकेट ने कहा, "मैंने तब से बहुत क्रिकेट खेला है और उन वर्षों में परिपक्वता मेरे लिए बड़ी बात है।" तब से वास्तव में बहुत कुछ बदल गया है। जब से बेन स्टोक्स ने 2021 के उत्तरार्ध में कप्तान के रूप में पदभार संभाला है, तब से इंग्लैंड ने इस प्रारूप में क्रिकेट का एक नया ब्रांड अपनाया है जिसे बज़बॉल के नाम से जाना जाता है, जिसे मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम के उपनाम के बाद बनाया गया है। और डकेट शीर्ष क्रम में उसका एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.