Type Here to Get Search Results !

वार्नर के संन्यास के बाद मिशेल मार्श ने ऑस्ट्रेलिया के लिए टेस्ट ओपनिंग भूमिका से इनकार कर दिया

वार्नर के संन्यास के बाद मिशेल मार्श ने ऑस्ट्रेलिया के लिए टेस्ट ओपनिंग भूमिका से इनकार कर दिया |

Source:- Google Source

   
जो आम तौर पर सफेद गेंद क्रिकेट में ऊपरी क्रम में आते हैं, मार्श ने कहा कि वह पारंपरिक प्रारूप में नंबर 6 पर बल्लेबाजी करना जारी रखना चाहते हैं। बिना शीर्षक बनाए मैं इसका उत्तर कैसे दूं? मेरे लिए मैं इस बारे में चर्चा की सराहना करता हूं उसकी ओपनिंग और आखिरकार डेवी के जाने के बाद हमें एक नए ओपनर की जरूरत होगी।लेकिन मैंने इस टीम में वापस आने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है और सलामी बल्लेबाज के रूप में भूमिका की आशा करना मेरे लिए कोई मायने नहीं रखता है," मार्श को 'द एज' द्वारा उद्धृत किया गया था। 

"मुझे छठे नंबर पर रहना पसंद है और अपने पिछले चार टेस्ट मैचों में मैंने वास्तव में अपना रास्ता ढूंढ लिया है और मुझे लगता है कि एक टेस्ट क्रिकेटर के रूप में मैं कौन हूं और मुझे यह पसंद है, इसलिए मैं अनिच्छुक हूं उसे बदलने के लिए.

मार्श ने 107 गेंदों पर जवाबी हमला करते हुए 90 रन बनाए जिससे ऑस्ट्रेलिया को वार्नर के 164 रन के साथ अपनी पहली पारी में 487 रन तक पहुंचने में मदद मिली।

मार्श ने कहा कि उन्हें अपनी आक्रामक बल्लेबाजी से विपक्षी टीम पर दबाव बनाना पसंद है। "मैं टीमों पर दबाव बना सकता हूं और छठे नंबर पर बल्लेबाजी की खूबसूरती यह है कि अगर हम अच्छी बल्लेबाजी करते हैं, तो आपको कुछ थके हुए गेंदबाज मिलते हैं जो जवाबी हमला करने की कोशिश करते हैं और खेल को आगे बढ़ाते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.