Type Here to Get Search Results !

जब तक मैं चल नहीं पाऊंगा तब तक आईपीएल खेलूंगा': ग्लेन मैक्सवेल ने टी20 लीग को 'सबसे बड़ा सीखने का अनुभव' बताया

ग्लेन मैक्सवेल लीग के 2021 संस्करण से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

Source:- Google Source

ग्लेन मैक्सवेल के लिए 2023 अविस्मरणीय साल रहा है. इसने उन्हें युगों तक शानदार पारी खेलते हुए देखा, क्योंकि इस ऑलराउंडर ने अक्टूबर में वनडे विश्व कप में अफगानिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया को हार के कगार से बचाया था। मैक्सवेल ने मुंबई में ग्रुप चरण के मुकाबले में नाबाद 201 रनों की शानदार पारी खेलकर 292 रनों का शानदार लक्ष्य हासिल किया और ऑस्ट्रेलियाई टीम को लगभग हार की स्थिति से बाहर निकाला, क्योंकि पारी के एक समय उनका स्कोर 91/7 था। उनकी पारी ने टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया के अभियान में जान फूंक दी और काव्यात्मक रूप से, यह मैक्सवेल ही थे जिन्होंने भारत के खिलाफ एकतरफा फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के लिए विजयी रन बनाकर अहमदाबाद में 6 विकेट से विजयी जीत हासिल की।

मैक्सवेल ने बुधवार को मेलबर्न हवाईअड्डे पर कहा, "आईपीएल संभवत: मेरे द्वारा खेला जाने वाला आखिरी टूर्नामेंट होगा, क्योंकि मैं तब तक आईपीएल खेलूंगा जब तक मैं चलने में असमर्थ हो जाऊंगा।"

"मैं इस बारे में बात कर रहा था कि मेरे पूरे करियर में आईपीएल मेरे लिए कितना अच्छा रहा; जिन लोगों से मैं मिला, जिन कोचों के साथ मैंने खेला, जिन अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के साथ आपको कंधे से कंधा मिलाने का मौका मिला, वह टूर्नामेंट मेरे पूरे करियर के लिए कितना फायदेमंद रहा। रहा है।

“आप दो महीने से एबी [डिविलियर्स] और विराट [कोहली] के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रहे हैं, अन्य खेल देखते समय उनसे बात कर रहे हैं। यह सीखने का सबसे बड़ा अनुभव है जो कोई भी खिलाड़ी मांग सकता है। उम्मीद है कि हमारे बहुत से ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी आईपीएल में भाग ले सकते हैं और वेस्ट इंडीज जैसी परिस्थितियों में काम कर सकते हैं, जहां यह थोड़ा सूखा है, यह स्पिन करेगा, ”मैक्सवेल ने कहा।

मैक्सवेल 2024 सीज़न से पहले आरसीबी द्वारा रिटेन किए गए कई खिलाड़ियों में से एक थे, लेकिन टीम के वनडे कप्तान पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, स्टीव स्मिथ और ट्रैविस हेड सहित कई ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों पर अगले सीज़न के लिए नीलामी में बोली लगाई जाएगी। जो कि 19 दिसंबर को होता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.