Type Here to Get Search Results !

ख्यालों की दुनिया मैं बसेरा ऐसा होगा- पुजा

ख्यालों की दुनिया मैं बसेरा ऐसा होगा ,

जहाँ सिर्फ तुम्हारा और मेरा ढेरा होगा |

ख्यालों की खूबसूरती और हकीकत की रंजिश 

दोनों ही बिछड़े हुए लेला मजनू की तरह 

ख्याल कुछ और हकीकत कुछ और हो जाती |


ख्यालों की दुनिया मैं बरेसा ऐसा होगा ,

जहाँ सिर्फ तुम्हारा और मेरा ढेर होगा |


ख्याल-ख्याल ही रह जाता हैं ,

हकीकत कुछ और बन जाती हैं |

ये ज़िन्दगी भी एक जुयेकी तरहा है जनाब ,

पासा लग गया तो ख्याल हकीकत बन गया 

पासा पलट गया तो ख्याल-ख्याल ही रह गया |


ख्यालों की दुनिया मैं बसेरा ऐसा होगा ,

जहाँ सिर्फ तुम्हारा और मेरा ढेरा होगा |


ये क्या प्रेम कहानी है, ख्याल की हकीकत 

के साथ ,

कि दोनों कभी मिल ही नहीं पाते हैं |

ये क्या खेल है मुकदर का ,

ख्याल-ख्याल ही रह जाता है, हकीकत |

लेखिका:-  पुजा पँवार रमोला 


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.